Savera Gujarat
Other

गुजरात विधानसभा में हिंदीभाषी समाज को मिले नेतृत्व का अवसर ।

सवेरा गुजरात:-  उत्तर भारतीय विकास परिषद द्वारा ” हिंदीभाषी स्वाभिमान सभा ” की तैयारी हेतु आयोजित मीटिंग एवं सम्मान पत्र वितरण सफलता पूर्वक पूर्ण हुआ । इस मीटिंग में अहमदाबाद के सभी पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।
इसी कार्यक्रम में उत्तर भारतीय विकास परिषद के 116 पदाधिकारियों को भाजपा में पदभार दिए जाने पर उत्तर भारतीय विकास परिषद की तरफ से सभी को सम्मान पत्र दिया गया ।
इस कार्यक्रम के दौरान गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष श्री गोर्धनभाई झडफिया जी , अहमदाबाद के मेयर श्री किरीट परमार जी एवं दुनिया के मशहूर रेसलर ध ग्रेट खली एवं उत्तर भारतीय विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्यामसिंह ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री महेशसिंह कुशवाह जी एवं उत्तर भारतीय विकास परिषद की समस्त टीम उपस्थित रही ।
उत्तर भारतीय विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्यामसिंह ठाकुरजी ने हिंदीभाषी समाज का पक्ष रखते हुए सरकार से हिंदीभाषी समाज को विधानसभा में योग्य स्थान देने की मांग की ।
श्री श्यामसिंह ठाकुरजी ने प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गोर्धनभाई झडफिया जी के माध्यम से समाज का पक्ष रखते हुए कहा कि गुजरात मे वर्तमान में पटेल समाज की 16 प्रतिशत आबादी पर विधानसभा में 50 से अधिक विधयाक एवं 5 मंत्रियों को सम्मान प्राप्त हो रहा है । जबकि गुजरात मे 15 प्रतिशत से अधिक हिंदीभाषी / पर प्रांतीय होंने के बावजूद हिंदीभाषी समाज की वाचा बन सके ऐसे एक भी हिंदीभाषी विधयाक को विधानसभा में स्थान नही है । और यदि मंत्री की बात कही जाए तो गुजरात के इतिहास में आज तक किसी हिंदीभाषी को मंत्री नही बनाया गया है ।
श्री श्यामसिंह ठाकुरजी ने हिंदीभाषी समाज को भी बराबरी का नेतृत्व प्रदान करने की मांग रखते हुए समान हक पर जोर दिया ।

Related posts

પૂર્વ ઓસ્ટ્રેલિયન ક્રિકેટર એન્ડ્રયયુ સામન્ડ્સનું કાર અકસ્માતમાં મોત

saveragujarat

ટવીટરના માર્ગે અમેઝોન: એક સાથે 10,000 કર્મચારીઓને કરશે છૂટા

saveragujarat

પીએફઆઇએ રચ્યું હતું પીએમ મોદી પર હુમલાનું ષડયંત્ર ઃ ઇડીનો દાવો

saveragujarat

Leave a Comment